• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘टेस्ट टीम में वापसी करना शायद सिर्फ एक अच्छी पारी की बात’

नई दिल्ली। पिछले ग्रीष्मकाल में टेस्ट टीम में खराब प्रदर्शन के बाद अपनी जगह गंवा चुके आरोन फिंच ने कहा है कि वे ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में वापसी करना चाहते हैं। ऑस्ट्रेलिया की वनडे और टी20 टीम के कप्तान फिंच को पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई सीरीज में टेस्ट टीम में जगह मिली थी।

फिंच ने एसईएन रेडियो से बात करते हुए लिखा, मेरे लिए टेस्ट टीम में वापसी करना शायद सिर्फ एक अच्छी पारी की बात है। जो युवा खिलाड़ी आए और उन्होंने जो पूरे साल अच्छा किया यह अच्छी बात है। मुझे अभी भी लगता है कि मुझमें अभी भी टेस्ट में खेलने की क्षमता है।

ऑस्ट्रेलिया को अब पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है लेकिन इस सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के घरेलू टूर्नामेंट शेफील्ड शील्ड के चार मैच होने हैं। फिंच की कोशिश होगी कि वे इन चार मैचों में बेहतर प्रदर्शन कर टीम में वापसी की दावेदारी पेश करें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I am just one inning away for returning in australia test team : Aaron Finch
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: australia test team, aaron finch, opener aaron finch, captain aaron finch, kangaroo team, pakistan, australia vs pakistan, shefield shield, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved