• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मैं अपनी भूमिका का लुत्फ उठा रहा हूं : क्रिस लिन

राजकोट। गुजरात लायंस टीम के खिलाफ शुक्रवार को हुए आईपीएल मुकाबले में 93 रनों की बेहतरीन नाबाद पारी खेलने वाले कोलकाता नाइट राइड्र्स के बल्लेबाज क्रिस लिन ने कहा है कि उन्हें जो भूमिका दी गई है, वह उसका भरपूर लुत्फ ले रहे हैं। कप्तान गौतम गम्भीर (नाबाद 76) के साथ रिकार्ड साझेदारी करने वाले लिन ने कहा कि कप्तान ने उन्हें गेंद को मैदान के बाहर भेजने की जिम्मेदारी सौंपी है और सौभाग्य से पहले मैच में वह अपनी भूमिका के साथ न्याय करने में सफल रहे।

मैन ऑफ द मैच चुने गए लिन ने कहा, ‘गेंद को अधिक से अधिक दूर तक पहुंचाना मेरा काम है। सौभाग्य से मैं इसमें सफल रहा और मैंने इसका भरपूर लुत्फ लिया। मैंने और गौतम (गम्भीर) ने सटीक रणनीति के साथ बल्लेबाजी की। मैं जानता था कि वह स्पिन को अच्छी तरह खेलते हैं और इसी कारण मैं स्पिन के समय स्ट्राइक रोटेट करता रहा और खुद तेज गेंदबाजों के खिलाफ खुलकर शॉट खेलता रहा।’ अपनी इस पारी के दौरान लिन ने कई रिकार्ड अपने नाम किए। लिन ने 19 गेंदों पर अर्धशतक पूरा किया। यह नाइट राइड्र्स की ओर से इंडियन प्रीमियर लीग में संयुक्त रूप से दूसरा सबसे तेज अर्धशतक है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I am enjoying my role sasy Chris Lynn
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 10, ipl 2017, chris lynn, enjoying my role, kolkata knight riders, gujarat lions, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved