• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हैदराबाद ने हमसे बेहतर तरीके से पिच को पढ़ा : अय्यर

Hyderabad read the pitch better than us: Iyer - Cricket News in Hindi

अबू धाबी। आईपीएल-13 में मंगलवार को अपनी पहली हार झेलने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा है कि उनकी विपक्षी टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने शेख जायेद स्टेडियम की पिच को उनसे बेहतर तरीके से पढ़ा था। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा। दिल्ली 147 रन ही बना सकी और 15 रनों से मैच हार गई।

मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में अय्यर ने कहा, "हम 160 के स्कोर से खुश थे। यह पार स्कोर था। वह (हैदराबाद) पिच को हमसे बेहतर तरीके से जानते थे। उन्होंने हमें पूरी तरह से मैच से बाहर कर दिया। इसका श्रेय उनको जाता है।"

उन्होंने कहा, "पिच दूसरी पारी में दोहरा व्यवहार कर रही थी यह देख आश्चर्य हुआ। हमने सोचा था कि ओस बड़ा रोल अदा करेगी और गेंद अच्छे से बल्ले पर आएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हम हालांकि बहाने नहीं बना सकते। हमने ग्राउंड का उपयोग सही तरह से नहीं किया और दो रन अच्छे से नहीं लिए। कोशिश करेंगे कि जब अगला मैच यहां खेलें तो ऐसा न हो।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hyderabad read the pitch better than us: Iyer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hyderabad read the pitch better than us, shreyas iyer, david warner, ipl 13, ipl 2020, sunrisers hyderabad, delhi capitals, sunrisers hyderabad vs delhi capitals, hyderabad vs delhi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved