• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फिर से इतिहास रचने की ओर हिटमैन

Hitman to make history again - Cricket News in Hindi

दिल्ली। हिटमैन रोहित शर्मा फिर से इतिहास रचने जा रहे हैं। इस बार वे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 400 छक्के लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बनने से महज एक कदम दूर हैं। ये उपलब्धि हासिल करने के बाद वे विश्वकप में तीसरे ऐसे बल्लेबाज बन जाएंगे, जिनके नाम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 400 छक्के होंगे। रोहित से पहले शाहिद अफरीदी (476) और क्रिस गेल (534) यह मुकाम छू चुके हैं।

रोहित शुक्रवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही 3 मैचों की वनडे सीरीज में 400 छक्कों का आकांड़ा छू भी सकते हैं और उसे पार भी कर सकते हैं।

रोहित सीमित ओवरों में भारतीय टीम के उपकप्तान भी हैं और टीम के मुख्य बल्लेबाजों में भी गिने जाते हैं। हालांकि रोहित अपने करियर के शुरुआत में टेस्ट में सफल नहीं हुए थे लेकिन टीम प्रबंधन ने खेल के लंबे प्रारूप में उन्हें सलामी बल्लेबाजी देने का फैसला किया जिसमें रोहित का बल्ला जमकर चमका। टेस्ट में बतौर सलामी बल्लेबाज उन्होंने अपनी पहली सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 4 पारियों में 529 रन बनाए थे, जिसमें दोहरा शतक भी शमिल था।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hitman to make history again
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cricketer rohit sharma, cricketer shahid afridi, cricketer chris gayle, रोहित शर्मा, शाहिद अफरीदी, क्रिस गेल, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved