• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

...तो ये है गिब्स की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 175 रन की पारी का राज

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका ने 12 मार्च 2006 को जोहानसबर्ग में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए वनडे में सबसे बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत हासिल कर रिकॉर्ड बनाया था, जो आज तक कायम है। 11 साल पहले खेले गए इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी कर कप्तान रिकी पोंटिंग के 164 रन और माइकल हसी, साइमन कैटिच व एडम गिलक्रिस्ट के अर्धशतकों की बदौलत चार विकेट पर 434 रन का पहाड़ खड़ा किया था।

जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने हर्शेल गिब्स की 111 गेंदों पर 21 चौकों व सात छक्कों के सहारे 175 रन की मदद से एक गेंद पहले एक विकेट से जीत दर्ज की थी। कप्तान ग्रीम स्मिथ व मार्क बाउचर ने अर्धशतक ठोके थे। अब गिब्स ने खुलासा किया है कि वे मैच के दौरान हैंगओवर में थे। गिब्स ने अपनी ऑटोबायोग्राफी टू द पॉइंट : द नो हॉल्ड बार्ड में लिखा है कि उन्होंने मैच से पिछली रात शराब पी थी और अगले दिन तक वे आधे नशे की हालत में ही थे।

[ अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Herschelle Gibbs discloses 175 runs innings secret against Australia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: herschelle gibbs, discloses 175 runs innings secret, australia, south africa, opener gibbs, autobiography, ricky ponting, michael hussey, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved