• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

विकेटकीपर हेनरिक क्लासेन ने जमाई दूसरी सबसे तेज फिफ्टी, ये हैं टॉप...

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका ने सेंचुरियन में भारत के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में छह विकेट से जीत दर्ज की। दाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन एक बार फिर जीत के नायक रहे। चौथे नंबर (सैकंड डाउन) पर उतरे 26 वर्षीय क्लासेन ने 30 गेंदों पर तीन चौके व सात छक्कों की मदद से 69 रन बनाए।

क्लासेन का अर्धशतक 22 गेंदों में ही पूरा हो गया और वे दक्षिण अफ्रीका की ओर से टी20 में सबसे तेज फिफ्टी उड़ाने के मामले में दूसरे नंबर पर आ गए। यह क्लासेन का दूसरा ही टी20 मैच था। इससे पहले क्लासेन ने जोहानसबर्ग में खेले गए चौथे वनडे में दक्षिण अफ्रीका को पांच विकेट से जीत दिलाई थी। उसमें वे 43 रन पर नाबाद रहे थे और मैन ऑफ द मैच चुने गए।

क्लासेन को नियमित विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक के चोटिल होने से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिला है। वैसे अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट की सबसे तेज फिफ्टी भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह के नाम है। युवराज ने 19 सितंबर 2007 को डरबन में इंग्लैंड के खिलाफ 12 गेंदों पर अर्धशतक जड़ा था।

अब हम नजर डालेंगे दक्षिण अफ्रीका के लिए टी20 में जमाई गई 5 और सबसे तेज फिफ्टी पर :-


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Heinrich Klaasen smashes second fastest fifty in international t20 cricket for south africa, see top 5
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: heinrich klaasen, second fastest fifty, international t20 cricket, top 5 innings, south africa, wicketkeeper heinrich klaasen, india vs south africa, yuvraj singh, centurion, special story on cricket records, jp duminy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved