• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

क्लासेन को मिला ईनाम, इन 3 की द. अफ्रीकी टेस्ट टीम से छुट्टी

जोहानसबर्ग। दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर-बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन और हरफनमौला खिलाड़ी विआन मुल्डर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम में शामिल कर लिया गया है। दोनों खिलाडिय़ों ने दक्षिण अफ्रीका के लिए अभी तक एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है।

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान टीम में शामिल तेज गेंदबाज डुयाने ओलिवर और हरफनमौला खिलाड़ी आंदिले फेहलुक्वायो एवं क्रिस मौरिस को पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम में जगह नहीं दी गई है। फाफ डु प्लेसिस, तेम्बा बावुमा, क्विंटन डी कॉक व अब्राहम डिविलियर्स को भी टीम में शामिल किया गया है, जबकि चोटिल डेल स्टेन को टीम में जगह नहीं दी गई है।

हेनरिक क्लासेन ने भारत के खिलाफ हाल में वनडे और टी20 में शानदार प्रदर्शन किया और दक्षिण अफ्रीका की प्रथम श्रेणी क्रिकेट में भी उनका प्रदर्शन दमदार रहा है। उन्होंने 2017-18 सत्र में 48.66 के औसत से 292 रन बनाए, जबकि मुल्डर ने नौ मैचों में 61.66 की औसत से 370 रन बनाए।

क्रिकइंफो ने क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका की राष्ट्रीय चयन समिति के संयोजक लिंडा जोंडी के हवाले से बताया, क्लासेन सफेद गेंद से खेले गए मैचों में दक्षिण अफ्रीका के लिए काफी प्रभावशाली रहे हैं और हमें ²ढ़ विश्वास हैं कि वे पांच दिवसीय प्रारूप में भी एक अच्छे खिलाड़ी बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Heinrich Klaasen in south african test team for series against australia, axe on 3 players
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: heinrich klaasen, south african test team, test series, australia, axe on 3 players, mulder, faf du plessis, australia vs south africa, chris morris, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved