• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सलाहकार के तौर पर इस टीम के साथ जुड़े हरफनमौला हीथ स्ट्रीक

Heath Streak joins Scotland cricket team as an advisor - Cricket News in Hindi

दुबई। जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान और कोच हीथ स्ट्रीक को स्कॉटलैंड ने अपनी टीम का सलाहकार नियुक्त किया है। बोर्ड ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी। यह पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी नीदरलैंड्स में होने वाली त्रिकोणीय सीरीज के लिए टीम के साथ जुड़ेंगे। इस सीरीज में आयरलैंड भी हिस्सा ले रहा है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने स्ट्रीक के हवाले से लिखा है कि स्कॉटलैंड ने 2015 में ऑस्ट्रेलिया में खेले गए विश्व कप के बाद से अपने खेल में काफी सुधार किया है। पिछले रविवार को इंग्लैंड जैसी टीम को मात देना इसकी बानगी है कि उनका क्रिकेट अंतरराष्ट्रीय मंच पर आगे जा रहा है। स्कॉटलैंड टी20 रैंकिंग में 12वें स्थान पर है।

स्ट्रीक ने कहा, स्कॉटलैंड के मुख्य कोच ग्रांट ब्रेडबर्न ने मुझसे पूछा था कि क्या मैं अपना टी20 अनुभव टीम के साथ साझा कर सकूंगा? मैंने उनकी बात को कबूल किया है। 44 वर्षीय स्ट्रीक वर्ष 1993 से 2005 तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सक्रिय थे। स्ट्रीक के 65 टेस्ट में 1990 रन व 216 विकेट और 189 वनडे में 2943 रन व 239 विकेट हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Heath Streak joins Scotland cricket team as an advisor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: heath streak, scotland cricket team, advisor, icc, scotland, netherlands, all rounder streak, zimbabwe, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved