• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोहली अभी भी बल्ले से कर रहे संघर्ष : गावस्कर

He is trying to play the ball early, Sunil Gavaskar says on Kohli latest batting failure - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली । महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने एजबेस्टन टेस्ट में विराट कोहली के बल्लेबाजी मुद्दे की ओर इशारा किया है। साथ ही गावस्कर ने कहा कि पूर्व कप्तान का बल्ले से संघर्ष जारी है। कोहली ने एजबेस्टन में पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट में भारत की दोनों पारियों के दौरान 11 और 20 रन बनाए। हालांकि, अंतिम दिन इंग्लैंड ने सात विकेट से मैच जीत लिया, जिसके बाद दोनों टीमों के बीच सीरीज 2-2 से बराबर हो गई।

33 वर्षीय बल्लेबाज ने नवंबर 2019 के बाद से कोई अंतरराष्ट्रीय शतक नहीं बनाया है और उनका खराब फॉर्म पिछले कई टेस्ट में चिंता का विषय रहा है।

स्पोर्ट्स टुडे से बात करते हुए गावस्कर ने कहा कि कमजोर पैच और इससे बाहर निकलने की उनकी उत्सुकता के कारण, कोहली लगभग हर गेंद तक पहुंचने और उसे खेलने की कोशिश कर रहे हैं।

गावस्कर ने कहा, सभी खिलाड़ियों ने भारतीय टीम में योगदान दिया। हालांकि, कोहली अभी भी अपने बल्ले से संघर्ष कर रहे हैं। मैंने हाइलाइट्स में देखा कि कोहली खेलना का प्रसाल तो करते हैं, लेकिन वे असफल हो जाते हैं। उन्हें इस निरंतरता को जारी रखना होगा।

गावस्कर ने माना कि दक्षिण अफ्रीका ने पिछले साल भारत के खिलाफ घरेलू सीरीज में जिस तरह से चौथी पारी में रिकॉर्ड लक्ष्य का पीछा किया था, वह भारतीय टीम प्रबंधन के लिए चिंता का विषय है। यह निश्चित रूप से चिंता का कारण है, विशेष रूप से 378 रन का पीछा करना। उन्होंने 100 मिनट में 120 रन बनाए। खिलाड़ियों ने शानदार खेला था। यह अविश्वसनीय बल्लेबाजी है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-He is trying to play the ball early, Sunil Gavaskar says on Kohli latest batting failure
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sunil gavaskar, virat kohli, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved