• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हर्षा भोगले, वीरेंद्र सहवाग और एमएस धोनी इन्हें पछाड़ बने नं.1

नई दिल्ली। अनुभवी क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले को नंबर-1 स्पोट्र्सकास्टर के रूप में स्पोट्र्स फैंस ने सबसे पसंदीदा कमेंटेटर चुना, जबकि न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैनी मॉरिसन दूसरे और पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा तीसरे स्थान पर रहे। इंडियन स्पोट्र्स फैन द्वारा 12 से 25 मई तक 4802 उत्तरदाताओं के साथ 10 शहरों में आयोजित ऑनलाइन सर्वे में भोगले ने 40 प्रतिशत वोट हासिल किए, जबकि मॉरिसन 19 प्रतिशत वोटों के साथ दूसरे स्थान पर रहे।

सबसे मनोरंजक और सूचनात्मक सोशल मीडिया हैंडलर का खिताब 56 प्रतिशत वोट के साथ सहवाग को गया। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने 11 प्रतिशत फैन वोट के साथ इसी श्रेणी में दूसरा स्थान प्राप्त किया। खेल प्रशंसकों के मुताबिक सहवाग के ट्वीट्स न केवल सूचनात्मक हैं बल्कि मजेदार भी हैं। ट्विटर पर उनके 17.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। सर्वे में 12 चुनौतीपूर्ण खिलाडिय़ों के बीच महेंद्र सिंह धोनी पहले स्थान पर रहे जबकि प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम को खेलप्रेमियों द्वारा सर्वश्रेष्ठ स्टेडियम के रूप में चुना गया।

सर्वे में वानखेड़े स्टेडियम का नॉर्थ स्टैंड फैंस के बीच पहली पसंद रहा। इंडियन स्पोट्र्स फैन के धवल तोपरानी ने वानखेड़े स्टेडियम और नॉर्थ स्टैंड को लेकर कहा, निस्संदेह, वानखेड़े स्टेडियम क्रिकेट में एक ऐतिहासिक स्थल के रूप में उभरा है। स्पोट्र्स फैंस यहां खेल और खिलाडिय़ों की बेहतर बारीकियों से सराहना करते हैं। वे खेल की भावना का सम्मान करते हैं। नॉर्थ स्टैंड में कुछ उत्साही और नियमित फैंस हैं जो हर साल एक ही सीट से बार-बार मैच देखना पसंद करते हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Harsha Bhogle, Virendra Sehwag and MS Dhoni are no.1 in this online survey
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: harsha bhogle, virendra sehwag, ms dhoni, online survey, danny morrison, akash chopra, virat kohli, wankhede stadium, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved