• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हरमनप्रीत और स्मृति ने बोर्ड से की पोवार को कोच बनाए रखने की अपील

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा भारतीय महिला क्रिकेट टीम के कोच पद के लिए दिए गए विज्ञापन के कुछ दिनों बाद टीम की दो वरिष्ठ खिलाडिय़ों स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर ने बोर्ड से रमेश पोवार को मुख्य कोच पद पर बरकरार रखने की अपील की है। वेबसाइट ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, मंधाना और हरमनप्रीत ने बोर्ड से यह अपील की है।

स्मृति और हरमनप्रीत ने बोर्ड को अलग-अलग ई-मेल भेजकर बोर्ड से अपील करते हुए कहा कि 2020 टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए पोवार को भारतीय महिला क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद पर बने रहना चाहिए और उनके हटाए जाने से भारतीय टीम का विकास प्रभावित होगा। पोवार का कार्यकाल 30 नवंबर तक था।

कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से पोवार को एक साल और रखा जा सकता था, लेकिन बीसीसीआई ने नया विज्ञापन निकाल दिया है। इसके हिसाब से कोच के लिए 20 दिसंबर को इंटरव्यू होंगे। नए कोच का चयन क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी या दिग्गज क्रिकेटर्स का समूह करेगा। उसे दो साल का अनुबंध मिलेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Harmanpreet Kaur and Smriti Mandhana favours Ramesh Powar for indian team coach
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: harmanpreet kaur, smriti mandhana, ramesh powar, indian team coach, harmanpreet smriti, bcci, mithali raj, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved