• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जसप्रीत बुमराह के बाद अब हार्दिक पांड्या भी UK में कराएंगे इलाज

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के दाएं हाथ के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अपनी पीठ के इलाज के लिए बुधवार को युनाइटेड किंग्डम (यूके) के लिए रवाना होंगे। पांड्या उसी विशेषज्ञ से अपना इलाज कराएंगे जिसने 2018 और 2019 में उनका इलाज किया था। पांड्या तीसरी बार अपनी पीठ का इलाज कराने यूके जा रहे हैं। उन्हें भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली गई टी20 सीरीज में पीठ में समस्या हुई थी।

बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि पांड्या इंग्लैंड के विशेषज्ञ से पीठ के मसले को लेकर चर्चा करेंगे और तय करेंगे कि इसकी सर्जरी होनी है या ठीक होने के लिए दवाइयां काफी हैं। उन्होंने कहा, विश्व कप के बाद से पांड्या ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और अपनी फिटनेस पर काम किया है।

लेकिन, दक्षिण अफ्रीका के साथ खेली गई टी20 सीरीज में उन्हें पीठ में समस्या हुई थी। वे यूके जा रहे हैं और विशेषज्ञ से बात करेंगे कि सर्जरी की जरूरत है या नहीं। उन्होंने कहा कि विशेषज्ञ पांड्या को समझते हैं क्योंकि वे कई वर्षों से एक-दूसरे को जानते हैं। यहां तक कि जब हम विश्व कप खेल रहे थे तब वे उस डॉक्टर के पास गए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hardik Pandya will also take treatment in UK like Jasprit Bumrah
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hardik pandya, treatment, uk, jasprit bumrah, hardik jasprit, hardik back injury, t20 series, south africa, all rounder hardik pandya, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved