• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

साई किशोर ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी को बताया 'सरल'

Hardik Pandya captaincy is simple; he does not impose his will on anyone: Sai Kishore - Cricket News in Hindi

कोलकाता । गुजरात टाइटंस के बाएं हाथ के स्पिनर साई किशोर ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी को 'सरल' शब्द में परिभाषित किया है। 25 वर्षीय खिलाड़ी को आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में टाइटंस ने तीन करोड़ रुपये में खरीदा था। गुजरात टाइटंस 20 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर बनी हुई है और मंगलवार को क्वालीफायर 1 के लिए ईडन गार्डन्स में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी। टीम ने 14 लीग खेलों में से 10 में जीत हासिल की है।

किशोर ने कहा, "पांड्या ने कभी भी खिलाड़ियों पर दबाव नहीं बनाया। उन्होंने उन्हें हर मैच में अपने तरीके से खेलने की आजादी दी है।"

किशोर ने गुजरात टाइटंस आईपीएल डॉट कॉम के हवाले से कहा कि, "हार्दिक मेरे लिए बहुत सरल रहे है। आखिरी मैच में वे हमारे पास आए और उन्होंने कहा कि, 'बाएं हाथ का बल्लेबाज बल्लेबाजी कर रहा है, क्या आपको गेंदबाजी के बारे में बताने की जरूरत है या आपके पास अपनी योजनाएं हैं। वह खुद पर आत्मविश्वास बनाए रखते हैं और टीम के खिलाड़ियों पर भी काफी भरोसा करते हैं।"

25 वर्षीय किशोर ने आगे कहा कि मुख्य कोच आशीष नेहरा और पांड्या ने अपने बीच अच्छा तालमेल बिठाया है, जिससे टीम में हर कोई सुरक्षित महसूस करता है।

किशोर ने आगे यह भी बताया कि, "कोच और कप्तान के साथ यहां मिलकर काफी अच्छा लगा। इस टीम में हर कोई सुरक्षित महसूस करता है। खिलाड़ियों को अपने तरीके से खेलने की जरूरत है। जब मैं सीजन का 12वां मैच खेल रहा था, तब मुझे लगा कि टीम में अपनी भी कुछ योगदान करना चाहिए।"

उन्होंने यह भी कहा कि टाइटंस के पास हर मैच से पहले गेंदबाजी की योजनाएं रहती हैं। "ईमानदारी से कहूं तो टीम के पास गेंदबाजी की अच्छी योजनाएं हैं। हम एक साथ मैच के बारे में चर्चा करते हैं और यह आधे घंटे या 40 मिनट तक होती है। टीम के बारे में अच्छी बात यह है कि हमारे पास उचित गेंदबाज हैं। साथ ही हमारे पास अच्छे बल्लेबाज भी हैं। वे भी अपनी भूमिकाएं अच्छे से जानते हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hardik Pandya captaincy is simple; he does not impose his will on anyone: Sai Kishore
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hardik pandya, ipl 2022, hardik pandya captaincy is simple, sai kishore, gujarat titans, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved