• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शो के दौरान अभद्र बातों के लिए ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मांगी माफी

नई दिल्ली। भारतीय हरफनमौला हार्दिक पांड्या (25) को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखे ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन वे अपने खेल से फैंस का दिल जीतने में सफल रहे हैं। हार्दिक फिलहाल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं। उन्हें चोटिल होने के कारण टी20 टीम में नहीं चुना गया था। इसके बाद फिटनेस हासिल करने पर वे टेस्ट सीरीज के बीच में टीम से जुड़ गए, लेकिन अंतिम एकादश में मौका नहीं मिला। अब 12 जनवरी से होने वाली वनडे सीरीज में उन पर नजर रहेगी।

हार्दिक अपनी लाइफस्टाइल के कारण मैदान से बाहर भी सुर्खियों में रहते हैं। अक्सर उनके हेयरस्टाइल की चर्चा रहती है। हालांकि अब वे गलत कारणों से चर्चा में हैं। दरअसल हार्दिक और लोकेश राहुल ने ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले निर्माता निर्देशक करण जौहर के कॉफी विद करण शो की शूटिंग की थी। इसमें हार्दिक ने महिलाओं को लेकर विवादित बातें कही, जिससे वे मुश्किल में पड़ सकते हैं।

हार्दिक ने रिलेशनशिप, डेटिंग और महिलाओं से जुड़े सवालों के चौंकाने वाले जवाब दिए। हार्दिक ने बताया कि उनके परिवारवालों की सोच काफी खुली हुई है और जब उन्होंने पहली बार लडक़ी के साथ शारीरिक संबंध बनाए तो घर आकर कहा, आज करके आया हूं। साथ ही हार्दिक ने बताय कि वे माता-पिता को पार्टी में लेकर गए जहां उन्होंने मुझसे पूछा कि किस महिला को देख रहा हूं तो मैंने एक के बाद एक सभी महिलाओं की तरफ इशारा कर बताया कि मैं सभी को देख रहा हूं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hardik Pandya apologised for making misogynistic remarks on Koffee With Karan show
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hardik pandya, misogynistic remarks, koffee with karan show, indian all rounder hardik pandya, all rounder hardik pandya, india vs australia, bcci, हार्दिक पांड्या, भारतीय हरफनमौला हार्दिक पांड्या, कॉफी विद करण शो, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved