• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लोकपाल के सामने 10 अप्रैल को पेश होंगे हार्दिक पांड्या और राहुल

नई दिल्ली। करण जौहर के चैट शो पर महिलाओं को लेकर विवादास्पद बयान देने वाले भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल 10 अप्रैल को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) लोकपाल डी.के. जैन के सामने पेश होंगे। यह दोनों वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच होने वाले मैच के दिन लोकपाल से मिलेंगे।

बीसीसीआई के सीनियर अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि लोकपाल दोनों क्रिकेट खिलाडिय़ों से अलग-अलग मिलेंगे और इसके बाद कोई फैसला लेंगे। अधिकारी ने कहा कि जैन मुंबई और पंजाब के बीच होने वाले मैच के लिए मुंबई आएंगे और इस मौके पर दोनों खिलाडिय़ों से बात करेंगे। वे दोनों खिलाडिय़ों की राय जानेंगे।

इसके बाद वे अपनी रिपोर्ट दाखिल करेंगे। पांड्या और राहुल ने बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में जनवरी में एक एपिसोड के दौरान महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक बातें की थीं। इसी के बाद दोनों पर अस्थायी प्रतिबंध लगा दिया गया था और जांच के आदेश दे दिए गए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hardik Pandya and Lokesh Rahul to depose before lokpal dk Jain on april 10
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hardik pandya, lokesh rahul, lokpal dk jain, april 10, coa, hardik rahul, mumbai indians, kings eleven punjab, koffee with karan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved