• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इंडीज के खिलाफ विश्व एकादश टीम का हिस्सा होंगे हार्दिक और...

कोलकाता। वेस्टइंडीज और विश्व एकादश के बीच 31 मई को लॉड्र्स मैदान पर चैरिटी टी20 मैच खेला जाएगा। इसमें विश्व एकादश की ओर से भारत के दो स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और विकेटकीपर दिनेश कार्तिक भी खेलेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। चौधरी ने आईसीसी की बैठक से इतर संवाददाताओं से कहा, हार्दिक और दिनेश चैरिटी टी20 मैच के लिए विश्व एकादश टीम का हिस्सा होंगे।

अफगानिस्तान के युवा लेग स्पिनर राशिद खान, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी, शोएब मलिक, श्रीलंका के थिसारा परेरा और बंगलादेश के शाकिब अल हसन तथा तमीम इकबाल पहले ही विश्व एकादश से खेलने की पुष्टि कर चुके हैं। यह चैरिटी मैच अंतरराष्ट्रीय स्तर का होगा। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन विश्व एकादश टीम के कप्तान होंगे।

टीम के बाकी अन्य सदस्यों की घोषणा अगले कुछ दिनों में की जाएगी। इस मैच के आयोजन का मकसद एंगुइला के रोलैंड वेबस्टर पार्क, एंटीगुआ के सर विवियन रिचड्र्स स्टेडियम और डोमिनिका के विंस्डर पार्क स्टेडियम के पुनर्निर्माण के लिए फंड जुटाना है। ये सभी स्टेडियम इरमा और मारिया तूफानों में क्षतिग्रस्त हो गए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hardik Pandya and Dinesh Karthik included in world eleven team for t20 match against westindies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hardik pandya, dinesh karthik, world eleven team, t20 match, westindies, charity match, bcci, amitabh chaudhary, hasan ali, pcb, najam sethi, pakistan cricket board, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved