• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हार्दिक ने अब तक एक भी गेंद नहीं फेंकी : रोहित

Hardik hasnot bowled a single ball yet: Rohit Sharma - Cricket News in Hindi

अबु धाबी। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर कहा है कि उन्होंने अब तक एक भी गेंद नहीं फेंकी है। रोहित के इस बयान के बाद इस बात पर संशय पैदा हो गया है कि हार्दिक टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में अपना स्थान बरकरार रख पाएंगे या नहीं। पांड्या ने आईपीएल 2021 में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के ख्रिलाफ मुकाबले में 10 रन बनाए। लेकिन टी20 विश्व कप को देखते हुए उनकी गेंदबाजी की फिटनेस चिंता का विषय बनी हुई है।

यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में पहले दो मुकाबले मिस करने के बाद हार्दिक मुंबई के लिए एक बल्लेबाज के तौर पर उतरे। ऑलराउंडर खिलाड़ी ने भारत में हुए टूर्नामेंट के पहले चरण में भी गेंदबाजी नहीं की थी।

रोहित ने कहा, "अगर हार्दिक की गेंदबाजी पर बात की जाए तो उन्होंने अबतक गेंदबाजी नहीं की है। फिजियो, ट्रेनर और मेडिकल टीम उनकी गेंदबाजी पर काम कर रहे हैं। अभी तक मुझे इतना पता है कि उन्होंने सिंगल गेंद भी नहीं फेंकी है। लेकिन हम चाहते हैं कि एक समय पर एक मैच लें और देखें वह कहां खड़े हैं।"

उन्होंने कहा, "डॉक्टर, फिजियो ही इस बारे में अपडेट दे पाएंगे। बल्लेबाजी की बात की जाए तो उन्होंने थोड़ा निराश किया लेकिन हमें पता है कि उनमें क्या गुणवत्ता है। वह क्वालिटी खिलाड़ी हैं और इसमें कोई शक नहीं है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hardik hasnot bowled a single ball yet: Rohit Sharma
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hardik hasnot bowled a single ball yet, rohit sharma, hardik pandya, icc t20 world cup, ipl 2021, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved