• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भज्जी ने इन पर उठाया सवाल, दूसरे टेस्ट के लिए की इनकी सिफारिश

नई दिल्ली। भारत को इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन (बर्मिंघम) में खेले गए पांच मैच की सीरीज के पहले टेस्ट में 31 रन से हार झेलनी पड़ी। अब दूसरा टेस्ट गुरुवार (9 अगस्त) से लॉड्र्स में खेला जाएगा। इस बीच टेस्ट में 417 विकेट झटक चुके 38 वर्षीय भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा है कि भारत ने एजबेस्टन में सिर्फ एक ही स्पिनर खिलाकर गलती की।

उन्होंने चार तेज गेंदबाजों और एक स्पिनर पर भरोसा जताया जो सही नहीं रहा। वे वहां की परिस्थितियों को भांप नहीं पाए। हालांकि सभी तेज गेंदबाजों ने खूबसूरत गेंदबाजी की, लेकिन हार्दिक पांड्या ने न तो बल्लेबाजी और न ही गेंदबाजी अच्छी की जैसा कि उनसे टीम चाहती थी।

ऐसे में उन्हें खिलाने से क्या फायदा। हरभजन ने समझाया कि वे लॉड्र्स में पांड्या या रवींद्र जडेजा के बजाय कुलदीप यादव को क्यों खेलते देखना पसंद करेंगे। भज्जी ने कहा कि कुलदीप मौके पैदा करेंगे। कुलदीप गुगली के साथ लेग स्पिन भी करते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Harbhajan Singh rise question on Hardik Pandya, recommends Kuldeep Yadav for lords test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: harbhajan singh, hardik pandya, kuldeep yadav, lords test, indian off spinner harbhajan singh, india vs england, edgbeston, birmingham, first test, virat kohli, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved