• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

माफी मांगने की बात पर साइमंड्स को भज्जी ने कुछ यूं दिया जवाब

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स ने खुलासा किया कि वर्ष 2008 में हुए मंकीगेट प्रकरण के चार साल बाद भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने रोते हुए उनसे माफी मांग ली थी। हालांकि हरभजन ने इस खुलासे के कुछ देर बाद ही रविवार को ट्वीट कर साफ कर दिया कि उन्होंने कोई माफी नहीं मांगी। हरभजन ने लिखा कि ऐसा कब हुआ? मैं झुका? किसलिए?

उल्लेखनीय है कि 10 साल पहले सिडनी टेस्ट में हरभजन पर साइमंड्स को बंदर कहने का आरोप लगा और तीन टेस्ट के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया। हालांकि भारत के दौरा बीच में छोडऩे की धमकी के बाद यह प्रतिबंध हटा लिया गया।

साइमंड्स ने दावा किया है कि हरभजन ने चार साल पहले आईपीएल मैच के दौरान उनसे इस बात के लिए माफी मांग ली थी। हरभजन व साइमंड्स दोनों मुंबई इंडियंस टीम के सदस्य थे। साइमंड्स ने फोक्स स्पोट्र्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि हम एक रात बेहद अमीर आदमी के घर डिनर के लिए गए और पूरी टीम वहां मौजूद थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Harbhajan Singh counter attacks on Andrew Symonds
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: harbhajan singh, andrew symonds, bhajji, monkeygate episode, harbhajan twitter, ipl, mumbai indians, sydney test, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved