• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हरभजन सिंह ने इनसे कहा, भारतीय टेस्ट टीम आपको बुला रही है

मुंबई। दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने दिलीप ट्रॉफी फाइनल में शानदार प्रदर्शन करने वाले अक्षय वखारे को भारत की टेस्ट टीम में जगह देने का समर्थन किया है। वखारे ने इंडिया रेड को दिलीप ट्रॉफी का खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाते हुए पांच विकेट लिए। उनकी टीम ने एकतरफा फाइनल मुकाबले में शनिवार को इंडिया ग्रीन को पारी और 38 रनों से शिकस्त दी।

साथी की प्रशंसा करते हुए हरभजन ने एक ट्वीट में कहा कि अक्षय वखारे ने पिछले कुछ वर्षों से प्रथम श्रेणी क्रिकेट में गेंद के साथ दमदार प्रदर्शन किया है। वे लगातार दो साल रणजी ट्रॉफी का खिताब जीतने में भी सफल रहे हैं।

इंडिया ग्रीन के खिलाफ कल बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 13 देकर पांच विकेट लिए। हरभजन ने कहा, अपनी टीम के लिए एक और चैम्पियनशिप जीतना। अभी आपको लंबा सफर तय करना है। भारतीय टेस्ट टीम आपको बुला रही है। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 33 वर्षीय वखारे ने 75 मैचों में कुल 263 विकेट लिए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Harbhajan Singh backs Akshay Wakhare for indian test cricket team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: harbhajan singh, akshay wakhare, indian test cricket team, duleep trophy, india red, india green, ranji trophy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved