• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हरभजन पूरे करियर में मेरे कड़े प्रतिद्वंद्वी रहे : गिलक्रिस्ट

मेलबर्न। आस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने करियर में जितने भी गेंदबाजों का सामना किया उनमें भारत के हरभजन सिंह को खेलना सबसे मुश्किल था। गिलक्रस्टि ने 2001 में भारत के खिलाफ टेस्ट मैच में मिली हार को याद किया। उस हार ने आस्ट्रेलिया के लगातार 16 टेस्ट मैच जीतने के रिकॉर्ड को तोड़ दिया था। हालांकि, सीरीज के पहले मैच में आस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की थी और गिलक्रिस्ट ने भी शानदार शतक लगाया था।

'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' ने गिलक्रिस्ट के हवाले से बताया, "हम हमारे 99 पर पांच विकेट गिर गए थे तब मैं बल्लेबाजी करने गया। मैंने 80 गेंदों में शतक जड़ दिया और तीन दिन में हम मैच जीत गए। मैंने सोचा कि यह खिलाड़ी 30 साल से क्या कर रहे हैं, यह कितना आसान है, लेकिन मैं गलत था। हम दूसरे मैच में गए और सच्चाई हमारे सामने आ गई।"

गिलक्रिस्ट ने कहा, "सीरीज के अंत में हमें लगा कि हमें केवल अटैक करने के बजाए डिफेंस भी सीखना होगा क्योंकि यह हमेशा काम नहीं करता। हरभजन ने हमें आश्चर्य में डाल दिया था। वह पूरे करियर में मेरे कड़े प्रतिद्वंद्वी रहे। मुझे उन्हें और मुरली कार्तिक को खेलना शायद सबसे मुश्किल लगता था।"



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Harbhajan nemesis for me throughout career: Gilchrist
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: adam gilchrist, harbhajan singh, bowlers, career, हरभजन सिंह, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved