• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हरभजन और लक्ष्मण ने हमें काफी परेशान किया : गिलक्रिस्ट

Harbhajan & Laxman used to trouble us a lot, says Gilchrist - Cricket News in Hindi

मेलबर्न । आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज और विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने कहा है कि भारत के वीवीएस. लक्ष्मण और हरभजन सिंह ने 2000 की शुरुआत में आस्ट्रेलियाई टीम को काफी परेशानियां दी हैं। गिलक्रिस्ट ने टीवी प्रजेंटर मडोना टिक्सेइरा के शो लाइव कनेक्ट पर कहा, "लक्ष्मण, भारत के बाकी बल्लेबाजों के साथ हमारे खिलाफ काफी रन बनाते थे और फिर इसके बाद हरभजन आकर हमारे विकेट लेते थे। इसलिए वहां जाना और यह कहना कि कुछ देर के लिए मेरा काम हो गया, आसान था।"

गिलक्रिस्ट ने 2008 में एडिलेड में भारत के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में संन्यास की घोषणा कर दी थी। ऐसी खबरें थी कि उन्होंने यह फैसला लक्ष्मण का कैच छोड़ने के बाद लिया था।

उन्होंने कहा, "अगर आप टेस्ट मैच में लक्ष्मण का कैच छोड़ते हैं तो मुझे लगता है कि यह संन्यास लेने का अच्छा कारण है। आप उन्हें ज्यादा मौके नहीं दे सकते।"

गिलक्रिस्ट ने कहा कि वह हमेशा अच्छी फॉर्म में रहते हुए संन्यास लेना चाहते थे।

उन्होंने कहा, "जहां तक संन्यास की बात है तो मैं हमेशा यह सोचता था कि मैं तब संन्यास लूंगा जब लोग कहेंगे कि आप खेलते रहो न कि आप संन्यास क्यों नहीं ले लेते।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Harbhajan & Laxman used to trouble us a lot, says Gilchrist
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: harbhajan and laxman used to trouble us a lot, adam gilchrist has, vvs laxman, harbhajan singh, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved