• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पाकिस्तान से भारत की हार के बाद, हरभजन और आमिर के बीच ट्विटर वार

Harbhajan, Amir twitter war after India loss to Pakistan - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान द्वारा भारत के हारने के बाद पाक के कई पूर्व क्रिकेटरों द्वारा बेतुका बयान दिए जा रहे हैं। ऐसा ही एक बयान को लेकर भारतीय पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह और पाकिस्तान के गेंदबाज मोहम्मद आमिर के बीच ट्विटर वार देखने को मिला है। ट्विटर वार के दौरान, दोनों के बीच 8 ट्वीट किए गए। इस बीच, हरभजन ने आमिर को 2010 में इंग्लैंड में स्पॉट फिक्सिंग कांड के बारे में भी याद दिलाई, जिसके कारण पाकिस्तान के तीन क्रिकेटरों मोहम्मद आमिर, मोहम्मद आसिफ और सलमान बट पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने पर पांच साल के लिए आईसीसी ने प्रतिबंध लगा दिया गया था।

ट्विटर वार की शुरुआत आमिर ने हरभजन को ट्वीट करके की, उन्होंने लिखा, ''पाकिस्तान के 10 विकेट से जीतने पर हरभजन पाजी ने अपना टीवी तो नहीं तोड़ा? इसके जवाब में हरभजन ने लिखा, ''अब तुम भी बोलोगे आमिर, ये 6 की लैंडिंग तुम्हारे घर पर तो नहीं हुई है, आखिर क्रिकेट का खेल है। इसके साथ हरभजन ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें आमिर की गेंद पर छक्का मारते नजर आ रहे हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Harbhajan, Amir twitter war after India loss to Pakistan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: harbhajan, amir twitter war after india loss to pakistan, harbhajan singh, mohammad amir, virat kohli, babar azam, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved