• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हरारे टेस्ट : पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे को पारी और 147 रन से हराया

Harare Test: Pakistan beat Zimbabwe by an innings and 147 runs - Cricket News in Hindi

हरारे| नोउमान अली (5/86) और शाहीन अफरीदी (5/52) की शानदार गेंदबाजी के दम पर पाकिस्तान ने यहां हरारे स्पोटर्स क्लब मैदान पर खेले गए दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच के चौथे दिन जिम्बाब्वे को पारी और 147 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2 - 0 से क्लीन स्वीप हासिल कर ली। मेहमान पाकिस्तान पहले टेस्ट में भी मेजबान जिम्बाब्वे को पारी और 116 रन से हराया था। मैच में नाबाद दोहरा शतक लगाने वाले पाकिस्तान के बल्लेबाज आबिद अली को मैन आफ द मैच का पुरस्कार मिला।

फोलोऑन का सामना कर रही जिम्बाब्वे की टीम दूसरी पारी में 231 रन पर आलआउट हो गई। रेगिस चकाब्वा ने 137 गेंदों पर 13 चौकों और दो छक्कों की मदद से 80, कप्तान ब्रेंडन टेलर ने 49, केविन कासुजा ने 22 और मिल्टन शुम्बा ने 16 रन बनाए।

पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी आठ विकेट पर 510 रन पर घोषित की थी और उसने जिम्बाब्वे की पहली पारी 132 पर ढेर कर 378 रन की बढ़त ली थी तथा उसे फोलोऑन खेलाया।

जिम्बाब्वे की ओर से पहली पारी में चकाब्वा ने 33 और डोनाल्ड त्रिरिपानो ने 23 रन बनाए। पाकिस्तान की ओर से पहली पारी में हसन अली ने पांच विकेट और साजिद खान ने दो विकेट लिए जबकि अफरीदी और तबिश खान को एक-एक विकेट मिला।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Harare Test: Pakistan beat Zimbabwe by an innings and 147 runs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: harare test, pakistan, beat, zimbabwe, innings, 147 runs, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved