• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टीम के प्रदर्शन से खुश हूं : कोच मार्क बाउचर

Happy with the progression of the side, says SA coach Boucher - Cricket News in Hindi

केपटाउन। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने सोमवार को कहा कि वह टीम के प्रदर्शन से खुश हैं। साथ ही, उन्होंने कहा कि टीम ने भारत के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज में हार को जीत में बदल दिया। रविवार को प्रोटियाज ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप किया, जिसमें भारत के खिलाफ चार रनों की रोमांचक जीत के साथ 2-1 टेस्ट सीरीज जीत भी शामिल है। यह बाउचर की टीम के लिए एक बड़ा बदलाव रहा है, जो कुछ महीने पहले ही आयरलैंड से पहली बार एकदिवसीय मैच हार गई थी और पिछली गर्मियों में सफेद गेंद के प्रारूप में पाकिस्तान द्वारा घर पर सीरीज गंवा दी थी।

बाउचर ने सोमवार को (आईओएल डॉट को डॉट जेडए) हवाले से कहा, "हम कठिन समय से गुजरे हैं और जब आप कठिन समय से गुजर जाते हैं तो फिर आप अच्छे समय की सराहना करते हैं।"

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर ने कहा, "प्रगति बहुत अच्छी रही है। मुझे लगता है कि हमने कुछ समय पहले एक टीम के ²ष्टिकोण के रूप में हार को जीत में बदल दिया था, लेकिन जाहिर है कि हमें ऐसा करने के लिए परिणामों की आवश्यकता थी। हमने कोरोना के समय में कुछ चीजों को बेहतर करने की कोशिश की। हमने बहुत सारे खिलाड़ियों को अवसर दिया और मुझे लगता है कि हम अब जीतना शुरू कर रहे हैं। हम इसकी सराहना करेंगे। यह इस टीम की यात्रा का एक हिस्सा है। हमारे पास टेम्बा बावुमा के रूप में एक बेहतर कप्तान है, जो बेहतर परिणाम दे रहे हैं।"

बाउचर ने यह भी कहा कि खिलाड़ियों द्वारा की गई कड़ी मेहनत के अलावा, परिस्थितियों ने भी वनडे सीरीज में प्रोटियाज में एक भूमिका निभाई थी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Happy with the progression of the side, says SA coach Boucher
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: happy with the progression of the side, says sa coach mark boucher, mark boucher, sa vs ind, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved