• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हनुमा विहारी ने इस दिग्गज को दिया अपनी बढिय़ा पारी का श्रेय

लंदन। भारत के लिए अपने पदार्पण (डेब्यू) टेस्ट में अर्धशतक लगाने वाले आंध्रप्रदेश के दाएं हाथ के बल्लेबाज हनुमा विहारी ने अपने इस प्रदर्शन का श्रेय पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी राहुल द्रविड़ को दिया। वेबसाइट ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, हनुमा ने कहा कि वे द्रविड़ के कारण ही एक बेहतर खिलाड़ी बन पाए हैं।

उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच में भारत के लिए पदार्पण करते हुए पहली पारी में हनुमा ने 56 रन बनाए। उनके इस प्रदर्शन को बेहद सराहा गया। इस प्रदर्शन का श्रेय द्रविड़ को देते हुए हनुमा ने कहा कि मैंने अपने पदार्पण से एक दिन पहले उनसे बात की थी। उन्होंने मुझे प्रेरित किया जिसके कारण मेरी घबराहट कम हो पाई।

हनुमा ने कहा, द्रविड़ ने मुझे कहा कि मेरे अंदर कौशल है, मैं मानसिक रूप से तैयार हूं और मुझे बस अपने खेल का आनंद लेना चाहिए। इंडिया-ए में मेरे सफर के लिए मैं उन्हें श्रेय देना चाहता हूं। इस सफर के कारण ही मैं यहां पदार्पण कर पाया। जिस प्रकार से उन्होंने मुझे प्रेरित किया है, उसी कारण मैं एक बेहतर खिलाड़ी बन पाया हूं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hanuma Vihari says, I would like to give Rahul Dravid a lot of credit for performance
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hanuma vihari, rahul dravid, credit for performance, india, england, india vs england, debut test, india a, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved