• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अंतिम टेस्ट में इन दो पर गिरेगी गाज! विराट कोहली इन्हें दे सकते हैं मौका

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार (7 सितंबर) से यहां के द ओवल मैदान पर सीरीज का 5वां व अंतिम टेस्ट खेला जाएगा। साउथम्पटन में खेले गए पिछले टेस्ट में भारत को 60 रन से हार का सामना करना पड़ा था। कप्तान विराट कोहली ने उस टेस्ट में पहली बार पिछली टेस्ट में खेली अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया था। हालांकि माना जा रहा है कि कोहली अंतिम टेस्ट में फिर से बदलाव कर सकते हैं।

शुरुआती दो टेस्ट में मिली हार के बाद सलामी बल्लेबाज मुरली विजय की जगह पृथ्वी शॉ को चुना गया था, पर उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला। इसके बाद एक और बल्लेबाज हनुमा विहारी को कुलदीप यादव की जगह चुना गया, लेकिन उन्हें भी डेब्यू का इंतजार है। इस टेस्ट में इन दो में से किसी एक को लिया जा सकता है। विहारी की मौजूदा भारतीय क्रिकेटर्स में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ औसत है। उनका डिफेंस काफी ठोस है।

वे भारत के लिए टेस्ट खेलने वाले 292वें क्रिकेटर बन सकते हैं। विहारी को ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के स्थान पर चुनने की संभावना है। अगर हार्दिक को नहीं लिया जाता है तो हार्दिक के तीन विदेशी दौरों में पहली बार ऐसा होगा जब वे अंतिम एकादश के सदस्य नहीं होंगे। हार्दिक इस दौरे पर बल्ले और गेंद दोनों से ही ज्यादा सफल नहीं रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hanuma Vihari and Ravindra Jadeja may be selected for last test against england
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hanuma vihari, ravindra jadeja, last test, england, team india, india vs england, hardik pandya, ravichandran ashwin, prithvi shaw, virat kohli, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved