• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हैकर्स ने लेहमैन के अकाउंट का नाम और फोटो बदल कर डाले गलत मैसेज

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज और कोच डैरेन लैहमन ने अपना ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की घोषणा की है। अब उनका अकाउंट हालांकि वापस से चालू हो गया है। लैहमन का ट्विटर अकाउंट सोमवार को हैक हो गया था। हैकर्स ने उस अकाउंट का नाम और फोटो बदल कर गलत मैसेज डाले।

बिग बैश लीग (बीबीएल) की फ्रेंचाइजी ब्रिस्बेन हीट ने इस बात की पुष्टि की क्योंकि लैहमन उस टीम के मुख्य कोच हैं। हैकर्स ने लैहमन के ट्विटर अकाउंट से ईरान के खिलाफ अपशब्द लिखे। अकाउंट का नाम बदलकर कासिम सोलेमानी रख दिया गया। लैहमन ने मंगलवार को लगातार ट्वीट कर लिखा कि आपने देखा होगा, पिछली रात जब हम बीबीएल मैच खेल रहे थे तब किसी ने मेरा अकाउंट हैक कर लिया और इसे गलत तरीके के बयान फैलाने के लिए उपयोग में लिया।

जो शब्द और भावनाओं का उपयोग किया गया था वो निश्चित तौर पर मेरे नहीं हैं। उन्होंने कहा, मेरे नाम से इस तरह के फैलाए गए खराब विचारों से मैं और मेरा परिवार आहत हैं। मैंने फैसला किया है कि मैं सोशल मीडिया से कुछ दिन का ब्रेक ले रहा हूं। मैं आप लोगों को समझता हूं और उन लोगों से माफी मांगता हूं जो हैक होने के बाद मेरे अकाउंट से ट्वीट किए गए बयान से आहत हुए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hacker takes over Darren Lehmann Twitter account, posts messages abusing Iran
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hacker, darren lehmann, twitter account, messages iran, left handed batsman darren lehmann, coach lehmann, australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved