• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

महान ऑलराउंडर कपिल देव सहित ये तीन क्रिकेटर चुनेंगे टीम इंडिया का कोच!

नई दिल्ली। सर्वोच्च अदालत द्वारा नियुक्त की गई प्रशासकों की समिति (COA) ने भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के कोचिंग स्टाफ के लिए आवेदन मांगे हैं। ऐसी खबरें हैं कि सीओए कोचिंग स्टाफ की नियुक्ति की जिम्मेदारी महान ऑलराउंडर कपिल देव (Kapil Dev), अंशुमन गायकवाड़ और शांता रंगास्वामी को दे सकती है।

बीसीसीआई (BCCI) के एक अधिकारी ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि इन तीनों को हालांकि औपचारिक तौर से अभी तक नियुक्त नहीं किया गया है, लेकिन इस बात पर चर्चा जोरों पर है। अधिकारी ने कहा कि इन लोगों को अभी तक औपचारिक तौर पर नियुक्त नहीं किया गया है, लेकिन चर्चाएं जारी हैं। इसलिए इस मुद्दे पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा।

इन तीनों में से एक पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि मैं अपने बारे में तभी कुछ कह सकता हूं जब प्रक्रिया पूरी हो जाएगी और मेरे पास औपचारिक नियुक्ति पत्र हाथ में होगा। इन्हीं तीनों ने महिला टीम के कोच बाएं हाथ के पूर्व ओपनर डब्ल्यू. वी. रमन की नियुक्ति की थी, लेकिन यह तब हुआ था जब सचिन तेंदलुकर, सौरव गांगुली और वीवीएस. लक्ष्मण की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने कोच नियुक्ति से मना कर दिया था और अपनी जिम्मेदारियों के बारे में सीओए से स्पष्टीकरण मांगा था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Great allrounder Kapil Dev led panel to pick Team India head coach
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: great allrounder kapil dev, team india head coach, team india, kapil dev, anshuman gaekwad, shanta rangaswamy, sachin tendulkar, sourav ganguly, vvs laxman, महान ऑलराउंडर कपिल देव, टीम इंडिया के मुख्य कोच, टीम इंडिया, कपिल देव, अंशुमान गायकवाड़, शांता रंगास्वामी, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved