• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शेफाली को गेंदबाजी करना बेहद चुनौतीपूर्ण : सोफी

Good competition to bowl to Shafali: England spinner Sophie - Cricket News in Hindi

ब्रिस्टल| इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की बाएं हाथ की स्पिनर सोफी एक्लेस्टोन का मानना है कि भारत की विस्फोटक बल्लेबाज शेफाली वर्मा के खिलाफ गेंदबाजी करना बेहद चुनौतीपूर्ण है क्योंकि कोई नहीं जानता है कि क्या होने वाला है। फोलोऑन खेल रही भारतीय महिला टीम ने यहां काउंटी क्रिकेट ग्राउंड पर इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे एकमात्र टेस्ट मुकाबले के तीसरे दिन शुक्रवार को बारिश से बाधित दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में एक विकेट पर 83 रन बना लिए और वह अभी 82 रन पीछे चल रही है।

इंग्लैंड ने दूसरे दिन नौ विकेट पर 396 रन बनाकर अपनी पहली पारी घोषित की थी जबकि भारत की पहली पारी आज पहले सत्र में 231 रनों पर सिमट गई और इससे इंग्लैंड को 165 रनों की बड़ी बढ़त हासिल हुई, जिसके बाद उसने भारत को फोलोऑन खेलने पर मजबूर कर दिया। शेफाली ने पहली पारी में 96 रन बनाए थे जबकि दूसरी पारी में वह 55 रनों पर नाबाद हैं।

सोफी ने तीसरे दिन की खेल समाप्ति के बाद कहा, " यह हमेशा दिलचस्प होता है जब मैं और शेफाली खेल के किसी भी प्रारूप में खेलते हैं। जब टी20 की बात आती है, तो मुझे लगता है कि वह वास्तव में उच्च श्रेणी की है, इसलिए उनके खिलाफ गेंदबाजी करना वाकई दिलचस्प है।"

टी20 रैंकिंग की नंबर वन गेंदबाज ने कहा, " आप कभी नहीं जानते कि वह (शेफाली) क्या करने वाली है, आप कभी नहीं जानते कि वह शॉट खेलने वाली है या चूकने वाली। इसलिए उनके खिलाफ गेंदबाजी करना वास्तव में दिलचस्प है और मेरे लिए यह काफी अच्छा मुकाबला है।"

सोफी ने कहा कि जब वह शेफाली को गेंदबाजी कर रही होती हैं, तो उनके दिमाग में एक ही चीज चलती है कि यह 'मेरी सर्वश्रेष्ठ गेंद' है।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैं सिर्फ अपनी सर्वश्रेष्ठ गेंद फेंकती हूं और अपनी गति बदलती हूं इसलिए जब मैं एक टेस्ट मैच में आती हूं तो यह मेरी सर्वश्रेष्ठ गेंद को लंबे समय तक फेंकने की कोशिश करने जैसा होता है। लेकिन जब शेफाली की बल्लेबाजी होती है तो मुझे लगता है कि वह कोशिश करती है और आर्म बॉल का इस्तेमाल करती है, इसिलए मैं थोड़ी गति बदल लेती हूं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Good competition to bowl to Shafali: England spinner Sophie
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: good, competition, bowl, shafali, england, spinner sophie, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved