• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रांची टेस्ट में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप पर ऐसा बोले ग्लेन मेक्सवैल

मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बल्लेबाज ग्लेन मेक्सवैल ने एक तहकीकात संबंधी वृत्तचित्र में स्वयं को स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों से जोड़े जाने पर हैरानी जताई है। 29 वर्षीय मेक्सवैल के पास 7 टेस्ट, 84 वनडे व 49 टी20 मैच का अनुभव है। उनके टेस्ट में 339 रन व 8 विकेट, वनडे में 2181 रन व 45 विकेट और टी20 में 1153 रन व 24 विकेट हैं।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, मेक्सवैल ने इस बात का खुलासा भी किया कि उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान भ्रष्टाचार विरोधी अधिकारियों को मैदान पर होने वाले संदिग्ध कार्यक्रमों की सूचना दी थी। एक कथित टेलीविजन चैनल अल जजीरा की ओर से जारी वृत्तचित्र में ऑस्ट्रेलिया के खिलाडिय़ों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए हैं।

इसमें बताया गया है कि भारत के खिलाफ वर्ष 2017 में रांची में हुए टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्पॉट फिक्सिंग में शामिल थे। इस मैच में टेस्ट टीम में वापसी के बाद मेक्सवैल ने पहला शतक लगाया था। इस वृत्तचित्र में हालांकि, मेक्सवैल का नाम नहीं दर्शाया गया है।

मैच फुटेज के कारण उन पर थोड़ा सा संदेह खड़ा कर दिया है कि वे स्पॉट फिक्सिंग में शामिल दो खिलाडिय़ों में से एक थे। मेक्सवैल ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने उन्हें वृत्तचित्र के प्रसारण की जानकारी दी, लेकिन भ्रष्टाचार विरोधी अधिकारियों ने उनसे इस मामले कोई सवाल नहीं किए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Glenn Maxwell reaction about spot fixing in ranchi test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: glenn maxwell, spot fixing, ranchi test, india vs australia, documentary, australian batsman maxwell, cricket australia, al jazeera, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved