• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मेरे दिमाग में पुरानी बातों को लेकर अब कुछ नहीं चलता : ग्लेन मैक्सवेल

मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने माना कि मानसिक स्वास्थ्य के लिए क्रिकेट से लिया गया थोड़े दिन का आराम बिग बैश लीग (बीबीएल) में उनकी शानदार फॉर्म का कारण है। पिछले साल अक्टूबर में श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान मैक्सवेल ने मानसिक रूप से थकावट के चलते क्रिकेट से थोड़े दिन के लिए दूरी बना ली थी। अब वे क्रिकेट में वापसी कर चुके हैं और बीबीएल में मेलबोर्न स्टार्स के लिए शानदार तरीके से रन बनाए।

मेलबोर्न रेनेगेड्स के खिलाफ शुक्रवार को मैक्सवेल ने 45 गेंदों पर 83 रन की शानदार पारी खेल अपनी टीम मेलबोर्न स्टार्स को जीत दिलाई। क्रिकेट डॉट कॉम डॉय एयू ने मैक्सवेल के हवाले से लिखा है कि ये एक तरह से स्पाईडर थ्योरी की तरह थी, आप उनसे जितना डरते हो उससे ज्यादा वो आपसे डरते हैं। उन्होंने कहा कि एक मध्यक्रम के बल्लेबाज के तौर पर आप बहुत सी गलतियां करते हो।

आपकी इसलिए आलोचना की जाती है कि आप टीम को लक्ष्य तक नहीं ले जा पाए और गलत समय पर बचकाना शॉट खेलकर आउट हो गए। इस हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा कि मैच के दौरान जब मैं पिच पर होता हूं तो मेरे लिए ये कोई मायने नहीं रखता कि रन रेट 11 से ऊपर है, मुझे अपने आप पर यकीन रहता कि मैं बना लंगूा। बता दें कि 31 साल के हरफनमौला खिलाड़ी मैक्सवेल मानसिक और शारीरिक तौर पर काफी थके हुए थे जिसके चलते मैक्सवेल ने कुछ दिन परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताने और आराम करने के लिए फैसला किया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Glenn Maxwell reaction about his break from cricket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: glenn maxwell, break from cricket, australia, kangaroo team, big bash league, t20 league, bbl, india vs australia, melbourne stars, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved