• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दिग्गज बल्लेबाज ज्यॉफ्री बॉयकॉट ने इस बात के लिए मांगी माफी

लंदन। मशहूर कमेंटेटर ज्यॉफी बॉयकॉट अपने जमाने के दिग्गज बल्लेबाज माने जाते थे। बॉयकॉट ने वर्ष 1964 से 1982 तक इंग्लैंड के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला। बॉयकॉट ने 108 टेस्ट में 47.72 के औसत से 42 अर्धशतक व 22 शतकों की बदौलत 8114 रन बनाए थे। साथ ही 36 वनडे में वे 36.06 के औसत से 1082 रन बनाने में सफल रहे।

इस बीच, 76 वर्षीय बॉयकॉट को अपनी एक टिप्पणी के लिए माफी मांगनी पड़ गई। बॉयकॉट ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही खत्म हुए पहले डे नाइट टेस्ट में इंटरवेल के दौरान एक सवाल की जवाब में यह गलत टिप्पणी कर दी थी। बॉयकॉट ने कहा कि उन्हें नाइटहुट हासिल करने के लिए चेहरे पर कालिख पोतनी होगी।

उन्होंने कहा कि वेस्टइंडीज के क्रिकेटरों में नाइटहुड रेवड़ी की तरह बांटा जा रहा है। द डेली मिरर ने इस कार्यक्रम में शामिल एक मेहमान के हवाले से बताया कि बॉयकॉट ने कहा था, मुझे दो बार नकार दिया गया। बेहतर है कि अपने मुंह पर कालिख पोत दूं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Geoffrey Boycott apologises for unwanted comment about racism
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: geoffrey boycott, apologise, unwanted comment, racism, england, former batsman, commentator, twitter, west indies, day night test, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved