• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

संन्यास के बाद गौतम गंभीर ने इस बात के लिए धोनी पर साधा निशाना

नई दिल्ली। बाएं हाथ के अनुभवी सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने हाल ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। उन्होंने अपना अंतिम मैच दिल्ली की ओर से रणजी ट्रॉफी में खेला। गंभीर ने अब काफी समय तक साथी क्रिकेटर रहे महेंद्र सिंह धोनी पर निशाना साधा है। गंभीर ने कहा कि वर्ष 2012 में ऑस्ट्रेलिया में आयोजित त्रिकोणीय वनडे सीरीज में धोनी ने घोषणा कर दी थी कि वर्ष 2015 में होने वाले विश्व कप को देखते हुए वे इसमें मुझे, सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग को नहीं खिलाएंगे। यह मेरे लिए तगड़ा झटका था, मेरे हिसाब से यह किसी भी क्रिकेटर के लिए बड़ा झटका होता।

मैंने कभी किसी से यह नहीं सुना कि उसे 2012 में ही बता दिया गया हो कि वह 2015 में होने वाले विश्व कप का हिस्सा नहीं होगा। मेरा हमेशा यही मानना रहा कि अगर आप रन बनाते रहते हैं तो उम्र का कोई मतलब नहीं होता। अगर आपके पास रन बनाने की क्षमता है तो आप जब तक चाहें तब तक खेल सकते हैं। हमें हमेशा ऐसा ही कहा जाता है।

हमें हालांकि ऑस्ट्रेलिया में खिलाने के लिए मना कर दिया गया था, लेकिन धोनी को यह फैसला बदलना पड़ा। जब हमें जीत की सख्त जरूरत थी तो होबर्ट में वीरू व सचिन ने ओपनिंग की और मैं तीसरे और विराट कोहली चौथे नंबर पर उतरे। हमें 37 ओवर में लक्ष्य हासिल करना था और हम वह मैच जीते।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gautam Gambhir targets on MS Dhoni after retirement
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gautam gambhir, ms dhoni, gambhir dhoni, triangular odi series, virender sehwag, sachin tendulkar, australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved