• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

धोनी विवाद पर ऐसा बोले गौतम गंभीर, ICC को दी यह सलाह

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के दस्तानों में सेना के चिन्ह को लेकर उठे विवाद में अपने पूर्व कप्तान का समर्थन किया है। साथ ही गंभीर ने आईसीसी को आड़े हाथों लेते हुए उससे कहा है कि उसका काम कोई क्या पहन रहा है यह देखना नहीं है।

हाल ही राजनीति में कदम रखने के बाद पूर्वी दिल्ली सीट से भाजपा के सांसद बने गंभीर ने टीवी9 भारतवर्ष से बात करते हुए कहा कि आईसीसी का काम सही तरीके से क्रिकेट को चलाना है, न कि यह देखना कि कौन क्या पहन रहा है और किसके शरीर पर किसका लोगो है। टी20 विश्व कप-2007 और वनडे विश्व कप-2011 में भारतीय टीम का अहम हिस्सा रहे गंभीर ने कहा कि आईसीसी को देखना चाहिए कि टूर्नामेंट में रन ज्यादा बन रहे हैं और पिचें बल्लेबाजों की मददगार हैं।

उन्होंने कहा, आईसीसी को देखना चाहिए कि टूर्नामेंट में 300-400 रन नहीं बनने चाहिए। आईसीसी का काम ऐसी पिचें बनाने पर होना चाहिए , जो गेंदबाजों की भी मददगार हों न कि ऐसी स्थिति जो सिर्फ बल्लेबाजों की मददगार हों। इस लोगो के मुद्दे को काफी ज्यादा तवज्जो दी जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gautam Gambhir give this advice to ICC in MS Dhoni glove matter
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gautam gambhir, icc, ms dhoni, glove matter, international cricket council, gambhir dhoni, team inida, world cup 2019, bcci, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved