• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच बने पूर्व बल्लेबाज स्टीड, ली इनकी जगह

क्राइस्टचर्च। न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज गैरी स्टीड को राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के नए मुख्य कोच के रूप में नियुक्त किया गया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, स्टीड ने न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड (एनजेडसी) के साथ दो साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए। कैंटरबरी के पूर्व बल्लेबाज और 46 वर्षीय स्टीड को माइक हैसन के स्थान पर न्यूजीलैंड का नया कोच नियुक्त किया गया है।

हैसन ने इस साल जून में कोच पद से इस्तीफा दे दिया था। वे छह साल तक इस पद पर कार्यरत थे। स्टीड सितम्बर में न्यूजीलैंड टीम के कोच पद का कार्यभार संभालेंगे। उनके मार्गदर्शन में न्यूजीलैंड टीम अक्टूबर में पाकिस्तान के खिलाफ संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में वनडे और टी20 सीरीज खेलेगी।

स्टीड की नियुक्ति का मतलब है कि वे अगले साल इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप में भी कीवी टीम की जिम्मेदारी संभालेंगे। वे 2016-17 के सत्र में बल्लेबाजी कोच रहे थे। साथ ही स्टीड के मार्गदर्शन में न्यूजीलैंड की महिला टीम वर्ष 2009 के वनडे और 2010 के टी20 विश्व कप के फाइनल तक पहुंची थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gary Stead appointed coach of newzealand cricket team, will replace Mike Hesson
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gary stead, coach, newzealand cricket team, mike hesson, former batsman stead, canterbury, kiwi team, kane williamson, world cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved