• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सिर्फ दोस्ती से नहीं मिलती आईपीएल में जगह : लक्ष्मण

Friendship with any Indian player does not ensure IPL entry: VVS - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क के उस बयान को खारिज कर दिया है, जिसमें क्लार्क ने कहा था कि उनके देश के खिलाड़ी आईपीएल में खेलने के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली पर स्लेजिंग करने से डरते हैं। लक्ष्मण ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम 'क्रिकेट कनेक्टेड' में कहा, "अगर आपकी किसी भी भारतीय खिलाड़ी के साथ दोस्ती है तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपको आईपीएल में खेलने के लिए अनुबंध मिल जाएगा।"

उन्होंने कहा, " एक मेंटर होने के नाते जब मैं नीलामी के दौरान बैठता हूं तो हम ऐसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को चुनते हैं जिन्होंने अपने देश के लिए बेहतरीन खेल दिखाया हो जिससे फ्रेंचाइजी मजबूत हो सके। किसी भी भारतीय खिलाड़ी के साथ दोस्ती आइपीएल में प्रवेश सुनिश्चित नहीं करती है। "

पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने साथ ही कहा, " कोई भी फ्रेंचाइजी खिलाड़ी की काबिलियत देखेगी जो उनकी टीम के लिए फायदेमंद हो जिससे उन्हें मैच या टूर्नामेंट जीतने के नतीजे मिलें।"

लक्ष्मण ने कहा, " ऐसे ही खिलाड़ियों को आईपीएल अनुबंध मिलता है। इसलिए किसी से अच्छा व्यवहार आपको आईपीएल में जगह नहीं दिला सकता। " (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Friendship with any Indian player does not ensure IPL entry: VVS
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: friendship, indian player, ipl entry, vvs laxman, ipl, michael clarke, sledge, virat kohli, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved