• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

चौथा वनडे : अक्षर पटेल की पारी पर फिरा पानी, भारत ए 5 रन से हारा

कुलिज। भारत ए (India A) क्रिकेट टीम इस समय वेस्टइंडीज दौरे (West Indies) पर है। उसे यहां शुक्रवार को खेले गए रोमांच से भरपूर चौथे अनधिकृत वनडे में वेस्टइंडीज ए ने 5 रन से हरा दिया। हालांकि 5 मैच की सीरीज पर भारत पहले ही कब्जा जमा चुका है। अब स्कोर 3-1 से भारत के पक्ष में है। भारत ए के सामने 299 रन का लक्ष्य था और टीम निर्धारित 50 ओवर में नौ विकेट पर 293 रन तक ही पहुंच पाई।

भारत की ओर से 8वें स्थान पर बल्लेबाजी के लिए उतरे बाएं हाथ के बल्लेबाज अक्षर पटेल ने टॉप स्कोर बनाया। हालांकि वे टीम को जीत नहीं दिला पाए। अक्षर ने 63 गेंदों पर 8 चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 81 रन ठोके। वाशिंगटन सुंदर और क्रुणाल पांड्या ने 45-45 रन का योगदान दिया।

क्रुणाल ने 56 गेंदों पर 5 और सुंदर ने 52 गेंदों पर 3 चौके जमाए। कप्तान मनीष पांडे ने 24, हनुमा विहारी व गायकवाड ने 20-20, खलील अहमद ने 15, विकेटकीपर ईशान किशन ने 14 और अनमोलप्रीत सिंह ने 11 रन की पारी खेली। कीमो पॉल और रोवमैन पॉवेल ने 2-2 तथा पियरे, रोस्टन चेज व रीफर ने 1-1 विकेट लिया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fourth Unofficial ODI : West Indies A beat India A by 5 runs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fourth unofficial odi, west indies a, india a, west indies a vs india a, axar patel, washington sundar, krunal pandya, manish pandey, sunil ambris, roston chase, चौथा अनधिकृत वनडेi, वेस्टइंडीज ए, इंडिया ए, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, क्रुणाल पांड्या, मनीष पांडे, रोस्टन चेज, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved