• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

चौथा टेस्ट : अब गेंदबाजों ने दिखाया दम, ऑस्ट्रेलिया पर फॉलोऑन का खतरा

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम यहां सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में भारत के खिलाफ जारी चौथे टेस्ट मैच में संकट में दिख रही है। भारत के पहली पारी के विशाल स्कोर के सामने उसने मैच के तीसरे दिन शनिवार का अंत छह विकेट के नुकसान पर 236 रनों के साथ किया। खराब रोशनी और बारिश के कारण तीसरे दिन का खेल जल्दी खत्म कर दिया गया, जिससे 16.3 ओवर का खेल नहीं हो सका। रविवार को खेल आधा घंटा पहले शुरू होगा।

भारत ने दूसरे दिन सात विकेट के नुकसान पर 622 रनों पर अपनी पहली पारी घोषित की थी। ऑस्ट्रेलिया, भारत से अभी भी 386 रन पीछे है और उस पर फॉलोऑन का खतरा भी मंडराने लगा है। पीटर हैंड्सकॉम्ब 28 और पैट कमिंस 25 रन बनाकर खेल रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया ने दिन की शुरुआत बिना किसी नुकसान के 24 रनों के साथ की थी। दिन के पहले सत्र में ही ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज विकेट पर टिकने का धैर्य दिखा सके।

पहले सत्र में मेजबान टीम ने उस्मान ख्वाजा (27) के रूप में एकमात्र विकेट खोया। दूसरे सत्र में हालांकि भारतीय गेंदबाजों ने वापसी की और चायकाल तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर पांच विकेट पर 198 रन कर दिया। इस सत्र में ऑस्ट्रेलिया ने चार विकेट गंवाए जिनमें से सबसे अहम मार्कस हैरिस का विकेट रहा जिन्होंने टीम के लिए सबसे ज्यादा 79 रन बनाए। उनकी पारी का अंत रवींद्र जडेजा ने बोल्ड कर किया। हैरिस ने अपनी पारी में 120 गेंदों का सामना कर आठ चौके मारे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fourth Test : Australia facing risk of follow on after third day game against India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fourth test, australia, follow on, third day game, india, india vs australia, sydney, scg, kuldeep yadav, marcus harris, ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम, सिडनी क्रिकेट ग्राउंड, ऑस्ट्रेलिया भारत, कुलदीप यादव, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved