• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

चौथा टेस्ट : बढ़त लेने के इरादे से उतरेंगे ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड

इंग्लैंड के लिए स्मिथ का वापस आना जरूर परेशानी का सबब होगा लेकिन जोफ्रा आर्चर जिस तरह की फॉर्म में हैं उससे मेजबान को राहत होगी। आर्चर इंग्लैंड की मजबूत कड़ी रहे हैं। वह जेम्स एंडरसन के स्थान पर टीम में आए थे और अनुभवी गेंदबाज की कमी को उन्होंने खलने नहीं दिया है। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के लिए उनका सामना करना आसान नहीं होगा। वहीं इंग्लैंड के बल्लेबाजी क्रम में बदलाव तय है।

जेसन रॉय के स्थान पर जोए डेनले पारी की शुरुआत करने आएंगे और रॉय चार नंबर पर खेलेंगे। इंग्लैंड का शीर्ष क्रम अभी तक संघर्ष कर रहा है। कप्तान रूट को भी जिम्मेदारी लेकर खेलना होगा और निचले क्रम में स्टोक्स तथा जोस बटलर को भी रन करने होंगे। अगर स्टोक्स को छोड़ दिया जाए तो ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के लिए इंग्लैंड के बल्लेबाज अभी सही मायने में मुसीबत नहीं बने हैं।

टीम ने जेम्स पेटिनसन के स्थान पर मिशेल स्टार्क को अंतिम-12 में चुना है। स्टार्क का मैच खेलना भी तय माना जा रहा है। इंग्लैंड ने मैच से एक दिन पहले मंगलवार को अपनी अंतिम-11 टीम का ऐलान कर दिया है जिसमें क्रिस वोक्स को बाहर कर क्रेग ओवरटन को टीम में जगह दी है।

ये भी पढ़ें - नेमार ने कहा, 17 मई को मेरा आखिरी मेडिकल टेस्ट है और...

यह भी पढ़े

Web Title-Fourth Test : Australia and England are eying on lead in ashes series
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fourth test, australia, england, ashes series, australia vs england, david warner, steven smith, jofra archer, ben stokes, jose buttler, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved