• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

चौथा वनडे : न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया

हेमिल्टन। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने मंगलवार को चौथे वनडे मैच में पाकिस्तान को पांच विकेट से हराकर पांच वनडे मैचों की सीरीज में 4-0 से अजेय बढ़त बना ली। पांचवां और अंतिम वनडे 19 जनवरी को वेलिंग्टन में खेला जाएगा। सेडन पार्क में खेले गए इस मैच में टॉस जीतकर पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। उसने आठ विकेट के नुकसान पर 262 रनों का स्कोर बनाया। इस स्कोर को न्यूजीलैंड ने पांच विकेट गंवाते हुए 263 रन बनाकर हासिल कर लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड को गुप्टिल (31) और कोलिन मुनरो (56) की 88 रनों की साझेदारी ने सधी शुरुआत दी। इस साझेदारी को शादाब खान ने तोड़ा। उन्होंने मुनरो को हाफिज के हाथों कैच आउट करा पवेलियन का रास्ता दिखाया। इसके बाद, न्यूजीलैंड की पारी लडख़ड़ाई। 99 के कुल योग तक उसने गुप्टिल (31), रॉस टेलर (1) और टॉम लाथम (8) के विकेट गिर गए।

कप्तान विलियमसन (32) ने निकोल्स (नाबाद 52) के साथ मिलकर न्यूजीलैंड की पारी को संभाला और 55 रनों की अर्धशतकीय साझेदारी कर स्कोर 154 तक पहुंचाया। इसी स्कोर पर विलियमसन सोहेल की गेंद पर रुमान रईस के हाथों लपके गए। न्यूजीलैंड को लक्ष्य तक पहुंचाने का काम निकोल्स और कोलिन डी ग्रैंडहोमे (नाबाद 74) की 109 रनों की नाबाद शतकीय साझेदारी ने किया।

इस साझेदारी के साथ टीम ने 263 रन बनाकर जीत हासिल की। पाकिस्तान के लिए शादाब ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए। रईस और सोहेल को एक-एक सफलता मिली। न्यूजीलैंड की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले ग्रैंडहोमे को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fourth ODI : NewZealand beat Pakistan by 5 wickets, Colin de Grandhomme man of the match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fourth odi, newzealand, pakistan, colin de grandhomme, man of the match, mohammad hafiz, kane williamson, martin guptill, amir, sarfraz ahmed, harris sohail, fakhar zaman, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved