• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

चौथा वनडे : अफगानिस्तान ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से रौंदा

शारजाह। अफगानिस्तान ने खेल के हर क्षेत्र में जोरदार प्रदर्शन करते हुए जिम्बाब्वे को शारजाह में खेले गए चौथे वनडे में 173 गेंदें रहते 10 विकेट से रौंद दिया। इसके साथ ही अफगानिस्तान ने पांच मैच की सीरीज में 3-1 से अजेय बढ़त बना ली है। अंतिम मैच इसी मैदान पर 19 फरवरी को खेला जाएगा। अफगानिस्तान ने पहला वनडे 154 रन और तीसरा वनडे छह विकेट से, जबकि जिम्बाब्वे ने दूसरा वनडे 154 रन से जीता था।

इससे पहले दो मैच की टी20 सीरीज पर भी अफगानिस्तान ने 2-0 से कब्जा जमाया था। अफगानिस्तान को इसी साल अपना पहला टेस्ट खेलना है। शुक्रवार को हुए वनडे में जिम्बाब्वे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

जिम्बाब्वे की पारी 38 ओवर में 134 रन पर ही ढेर हो गई। मैन ऑफ द मैच दाएं हाथ के ऑफ स्पिनर 16 वर्षीय मुजीब उर रहमान ने 10 ओवर में 50 रन देकर पांच विकेट चटकाए। राशिद खान व मोहम्मद नबी ने 2-2 और शराफुद्दीन अशरफ ने एक विकेट लिया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fourth ODI : Afghanistan beat Zimbabwe by 10 wickets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fourth odi, afghanistan, zimbabwe, 10 wickets, afghanistan vs zimbabwe, craig ervin, mujeeb ur rahman, rashid khan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved