• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पूर्व श्रीलंकाई कप्तान जयसूर्या पर ICC ने लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

Former Sri Lanka captain Sanath Jayasuriya charged under ICC anti-corruption code - Cricket News in Hindi

दुबई। श्रीलंका के पूर्व कप्तान और बाएं हाथ के बल्लेबाज सनथ जयसूर्या पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने सोमवार को अपने भ्रष्टाचार रोधी नियम (एसीयू) के उल्लंघन के आरोप लगाए हैं। आईसीसी ने एक बयान जारी कर बताया है कि उसने पूर्व बल्लेबाज को आरोपों के खिलाफ जवाब देने के लिए 15 अक्टूबर से कुल 14 दिनों का समय दिया है।

आईसीसी ने कहा है कि जयसूर्या ने उसके दो नियमों का उल्लंघन किया है। आईसीसी ने उन पर अनुच्छेद 2.4.6 और 2.4.7 के उल्लंघन के आरोप लगाए हैं। श्रीलंका की चयन समिति के पूर्व चैयरनमैन पर 2.4.6 के तहत आरोप है कि उन्होंने एसीयू की जांच में सहयोग नहीं किया। 2.4.7 के तहत उन पर एसीयू की जांच को बाधित तथा जांच में देरी करने के आरोप लगाए हैं।

आईसीसी ने अभी इस मामले पर इससे ज्यादा कुछ नहीं कहा है। 49 वर्षीय जयसूर्या ने वर्ष 1989 से 2011 के बीच 110 टेस्ट, 445 वनडे और 31 टी20 मैच खेले। उनके टेस्ट में 6973 रन व 98 विकेट, वनडे में 13430 रन व 323 विकेट और टी20 में 629 रन व 19 विकेट हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Former Sri Lanka captain Sanath Jayasuriya charged under ICC anti-corruption code
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former sri lanka captain sanath jayasuriya, icc anti-corruption code, sanath jayasuriya, sri lanka, acu, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved