• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डिविलियर्स

लंदन। बीते साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान अब्राहम डिविलियर्स काउंटी क्रिकेट में पदार्पण करने जा रहे हैं। वे इंग्लैंड की लीग टी20 ब्लास्ट में मिडिलसेक्स के साथ खेलते हुए नजर आएंगे।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, डिविलियर्स मिडिलसेक्स के सात ग्रुप मैचों में उपलब्ध रहेंगे और अगर क्लब जुलाई से शुरू हो रही लीग के नॉकआउट दौर में पहुंचता है तो भी डिविलियर्स टीम के साथ होंगे। वेबसाइट ने डिविलियर्स के हवाले से लिखा है कि मैं हमेशा से काउंटी क्रिकेट खेलना चाहता था।

लॉड्र्स पर खेलना हमेशा से लाभदायक होता है और मैं इसके लिए पूरी तरह से तैयार हूं। यह मेरे लिए शानदार अनुभव होगा। डिविलियर्स क्लब के दूसरे विदेशी खिलाड़ी हैं। उनसे पहले मिडिलसेक्स ने अफगानिस्तान के स्पिनर मुजीब उर रहमान को टीम में शामिल किया है। डिविलियर्स ने 13 साल के अंतर्राष्ट्रीय करियर में 20,014 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Former south african batsman Ab de Villiers ready to play in county cricket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former south african batsman ab de villiers, county cricket, middlesex, ab de vlliers, mujeeb ur rahman, ipl, stuart law, psl, pakistan super league, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved