• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

बांगड़ ने शेयर किए अपने कार्यकाल के अनुभव, नं. 4 बल्लेबाज पर बोले...

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के साथ अपना पांच साल का करार खत्म करने वाले बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ ने कहा है कि वे तुरंत ही देश के बाहर से मिलने वाले प्रस्तावों को कबूल नहीं करेंगे और इस ब्रेक को वे अपने आपको तरोताजा करने तथा आंकलन करने में लगाएंगे। बांगड़ ने पांच साल तक भारत के बल्लेबाजी कोच के तौर पर काम किया है। उन्हें हाल ही में इस पद से हटा दिया गया है और विक्रम राठौड़ को टीम के नए बल्लेबाजी कोच की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

क्रिकबज ने बांगड़ के हवाले से लिखा है कि मैं पांच साल से सफर कर रहा हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं भारत के बाहर के प्रस्ताव तुरंत ले सकता हूं। भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री के कोचिंग स्टाफ में सिर्फ एक तब्दीली हुई है और उसमें बांगड़ को बाहर जाना पड़ा है।

पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी को हालांकि इस बात का मलाल नहीं है, बल्कि वे अपने कार्यकाल पर गर्व कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि निराश होना एक स्वाभाविक प्रतिक्रिया है जो कुछ दिनों तक रहती है। लेकिन मुझे लगता है कि बीसीसीआई, डंकन फ्लेचर, अनिल कुंबले और रवि शास्त्री ने मुझे भारत की सेवा करने के लिए पांच साल दिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Former Indian batting coach Sanjay Bangar shares his working experience
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former indian batting coach sanjay bangar, sanjay bangar, ravi shastri, virat kohli, rohit sharma, ajinkya rahane, vikram rathore, bcci, anil kumble, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved