• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

IPL 2022 में हार्दिक पांड्या के हरफनमौला प्रदर्शन से प्रभावित हुए पूर्व भारतीय खिलाड़ी

Former India players impressed by Hardik Pandya all-round show in IPL 2022 - Cricket News in Hindi

नवी मुंबई । भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान, सुनील गावस्कर और आकाश चोपड़ा आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस के कप्तान और ऑलराउंडर के रूप में हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन से प्रभावित हुए हैं। मौजूदा टूर्नामेंट में पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस छह मैचों में 10 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है।
हालांकि, पांड्या चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात की रोमांचक जीत का हिस्सा नहीं थे, लेकिन ऑलराउंडर आईपीएल में एक प्रमुख कारक रहा है, जो जल्दी से एक शानदार कप्तान बन गए हैं।
पांड्या गुजरात के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं, जिन्होंने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 76 की औसत और 136.52 के स्ट्राइक रेट से 228 रन बनाए।
पांड्या ने 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से 18.3 ओवर फेंके और 7.56 की इकॉनमी रेट से चार विकेट लिए।
उन्होंने कहा, "यह एक नया हार्दिक पांड्या है। अब तक उनका एक बेहतर सीजन रहा है। इस सत्र में उन्होंने जिन परिस्थितियों में खेला है, उसे देखकर अच्छा लगा। हार्दिक के बारे में अच्छी बात यह है कि वह नंबर 4 पर जिम्मेदारी से बल्लेबाजी कर रहे हैं।"
पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव शो पर कहा, "विकेट जल्दी गिरने के बाद आपको ज्यादा मौके नहीं मिलते, लेकिन हार्दिक गुजरात के लिए अपनी पारी की शुरुआत में बड़े स्ट्रोक खेलने से नहीं कतराते हैं। चाहे वह टीम इंडिया हो या गुजरात टाइटंस, चौथे नंबर पर हार्दिक सबसे उपयुक्त बल्लेबाज हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि वह जिम्मेदारी ले सकते हैं।"
आईपीएल 2022 पिछले साल अक्टूबर-नवंबर में संयुक्त अरब अमीरात में टी20 विश्व कप के बाद पांड्या के लिए प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करना जरूरी है। विश्व कप और आईपीएल 2022 के बीच की अवधि में, पांड्या को एक ऑलराउंडर के रूप में अपने कर्तव्यों को पूरा करने के लिए अपने फिटनेस स्तर में सुधार करने पर काम करते देखा गया। गावस्कर ने उनकी फिटनेस पर काम करने और बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने के लिए उनकी सराहना की।
चोपड़ा का मानना है कि पांड्या ने एमएस धोनी से कप्तानी का सबक सीखा है और अब उन्हें आईपीएल 2022 में गुजरात टीम में पूरी तरह से लागू कर रहे हैं। टूर्नामेंट में गुजरात को एक अच्छी तरह से लीड करने के लिए पंड्या की बहुत प्रशंसा हुई है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Former India players impressed by Hardik Pandya all-round show in IPL 2022
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hardik pandya, ipl 2022, former india players impressed by hardik pandya all-round show in ipl 2022, gujarat titans, irfan pathan, sunil gavaskar, aakash chopra, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved