• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

PSL स्थगित करने के कदम को पूर्व क्रिकेटरों ने सराहा

Former cricketers praised the move to postpone PSL - Cricket News in Hindi

लाहौर। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम को उम्मीद है कि पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के स्थगित किए जाने के बाद चीजें बेहतर होंगी। पीएसएल को मंगलवार को स्थागित कर दिया गया है। इस कदम की कई पूर्व क्रिकेटरों ने तारीफ की है और कहा है कि स्वास्थ सबसे पहले है।

अकरम ने ट्वीट किया, "मैं उन सभी स्थानीय, विदेशी खिलाड़ियों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो हमारी पसंदीदा पीएसएल में शमिल थे। अब जब हमने उन्हें घर भेज दिया है तो उम्मीद है कि वो सुरक्षित रहें और अल्लाह से दुआ करें कि चीजें बेहतर हो जाएं।"

पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा, "हम बाकी देशों के साथ खड़े हो रहे हैं और पूरे विश्व के साथ हैं। यह अंतर्राष्ट्रीय आपदा है। हमें इस बात को सुनिश्चित करना चाहिए कि किसी तरह से जानमाल का नुकसान न हो। हमें एक साथ मिलकर लड़ना चाहिए। पीएसएल के माध्यम से हमने संदेश दे दिया है कि पाकिस्तान सुरक्षित है।"

शाहिद अफरीदी ने कहा कि पीएसएल का स्थगित होना निराशाजनक है लेकिन खिलाड़ियों का स्वास्थ और सुरक्षा पहले आती है।

उन्होंने कहा, "पीएसएल का अंत इस तरह से देखना दुखद है, लेकिन सभी का स्वास्थ और सुरक्षा सबसे पहले है। खासकर वो जो अपने घर वापस जा रहे हैं। शायद फैसला कुछ दिन पहले लिया जा सकता था। जहां तक ट्रॉफी की बात है तो अंकतालिका में शीर्ष स्थान पर रहने वाली टीम को ट्रॉफी मिलनी चाहिए।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Former cricketers praised the move to postpone PSL
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wasim akram, shoaib akhtar, pakistan super league, former cricketers, psl, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved