• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

युवा खिलाड़ी से धोखाधड़ी के आरोप में पूर्व क्रिकेटर सौरभ गिरफ्तार

Former Cricketer Saurabh Bhambri arrested for cheating young players - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। युवा क्रिकेट खिलाडिय़ों को ऑस्ट्रेलिया खेलने भेजने का झूठा वादा कर धोखाधड़ी करने के आरोप में 29 वर्षीय एक पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी सौरभ भामरी पर आरोप है कि उसने युवा खिलाडिय़ों को ऑस्ट्रेलिया भेजने का वादा किया था। सौरभ उत्तर प्रदेश के हापुर का निवासी है।

पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, पिछले महीने सौरभ को ढ़ूंढने के लिए अभियान चलाया गया था, लेकिन वह किसी तरह गिरफ्तारी से बचने में कामयाब रहा। अपराध शाखा ने सोमवार को उसके गृहनगर में छापा मार उसे गिरफ्तार किया। अधिकारी ने बताया, वह युवा खिलाडिय़ों से क्लब मैचों के लिए ऑस्ट्रेलिया भेजने के लिए पैसे लेता था। उसने खिलाड़ी को फर्जी वीजा भी उपलब्ध कराए थे।

उसने हर खिलाड़ी से पांच से 20 लाख रुपए लिए थे। अधिकारी ने कहा, सौरभ युवा खिलाडिय़ों से ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड में अपने अच्छे संबंधों की बात कहता था। हम उससे पूछताछ कर रहे हैं। सौरभ का यह अपराध 29 जुलाई को तब सामने आया जब दिल्ली के रहने वाले ऋषभ त्यागी ने दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा में इस बात की शिकायत की।

यह भी पढ़े

Web Title-Former Cricketer Saurabh Bhambri arrested for cheating young players
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former cricketer saurabh bhambri, arrested for cheating young players, former cricketer, saurabh bhambr, i arrested for cheating, uttar pradesh, hapur, australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved