• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने इसलिए दिया विराट कोहली का उदाहरण

कोलकाता। सौरव गांगुली ने भारत की अंडर-19 टीम के विश्व कप जीतने पर टीम की तारीफ करते हुए कहा कि उम्मीद है कि इस टीम के खिलाड़ी आगे जाकर सीनियर टीम में जगह बनाएंगे। भारत ने शनिवार को आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को आठ विकेट से मात देते हुए चौथी बार खिताब पर कब्जा जमाया है।

विराट कोहली का उदाहरण देते हुए गांगुली ने कहा कि इस टीम को भारत की सीनियर टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली से प्रेरणा लेनी चाहिए। पूर्व कप्तान ने कहा कि यह शानदार उपलब्धि है। वो न सिर्फ विजेता बने बल्कि उन्होंने पहले मैच से अपना दबदबा दिखाया। बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष गांगुली ने कहा, मुझे उम्मीद है कि वे भारत के लिए खेलेंगे।

विराट कोहली सबसे बड़ा उदहारण हैं। जब हम अंडर-19 खेला करते थे तब विश्व कप नहीं होता था। मुझे याद है मुंबई में हमने पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेला था तब राहुल द्रविड़ मेरी कप्तानी में खेले थे। द्रविड़ इस टीम के मुख्य कोच हैं। उनके मार्गदर्शन में भारत ने इस टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं गंवाया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Former captain Sourav Ganguly gives example of Virat Kohli
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former captain sourav ganguly, virat kohli, ganguly kohli, cab, under-19 world cup, india vs australia, sourav ganguly, rahul dravid, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved