• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘कोई ऐसा क्रिकेटर नहीं है, जिसने धोनी जितना देश की सेवा की हो’

नई दिल्ली। अपनी कप्तानी में 1983 में भारत को पहला विश्व कप खिताब दिला चुके पूर्व कप्तान कपिल देव ने दो विश्व कप खिताब अपने नाम करने वाले महेंद्र सिंह धोनी की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने इस खेल में सबसे अधिक योगदान दिया है। कपिल की कप्तानी में भारत ने 1983 में हुआ विश्व कप जीता था, तो वहीं धोनी ने भारत को 2007 में टी20 और 2011 में 50 ओवर का विश्व कप खिताब दिलाया था।

धोनी अब अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के अंतिम पड़ाव पर आ चुके हैं। पिछले साल उनके प्रदर्शन में थोड़ी गिरावट आई थी जिसके कारण कई पूर्व खिलाडिय़ों ने उनकी आलोचना करनी शुरू कर दी थी। हालांकि कपिल के मन में धोनी के लिए अब भी सम्मान कम नहीं हुआ है। आईएएनएस से खास बातचीत में कपिल ने कहा कि मुझे धोनी के बारे में कुछ नहीं कहना है। मैं समझता हूं कि उन्होंने देश की बहुत अच्छे से सेवा की है और हमें उनका सम्मान करना चाहिए।

धोनी 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में होने वाले विश्व कप में हिस्सा लेंगे और इसमें कोई दोराय नहीं कि वे आखिरी बार इस प्रतियोगिता में भाग लेंगे। कपिल ने कहा कि कोई नहीं जानता कि वे कितना खेलना चाहते हैं और उनका शरीर कब तक काम का भार झेल सकता है। लेकिन कोई भी ऐसा क्रिकेटर नहीं है, जिसने धोनी जितना देश की सेवा की हो। हमें उनका सम्मान करना चाहिए और उन्हें शुभकामनाएं देनी चाहिए। मैं आशा करता हूं कि वे इस बार भी विश्व कप जीतेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Former captain Kapil Dev appreciates MS Dhoni
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former captain kapil dev, ms dhoni, kapil dev, odi world cup, kapil dhoni, england, rishabh pant, dinesh karthik, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved